International

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की बैठक

रिपोर्ट- आकाश पांडेय

सोनौली। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने आज  नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय में बैठक की। संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी ने की बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे के साथ घटी घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी ने कहा कि पूरे प्रकरण से संगठन के जिला प्रभारी व विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष  शेष विजय सिंह व जिला संयोजक सतीश सिंह द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल को दे दी गई है। प्रकरण में दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी ।

भारत और नेपाल की सीमा से सटे गांव सुंडी बैरी हवा हरदी डाली खनुवा बरगदही शेख फरेंदा केवटलिया, आदि गांवों से चिन्हित कर तस्करों की सूची तैयार की जाएगी और उसे जिलाधिकारी महाराजगंज पुलिस अधीक्षक महाराजगंज एसएसबी कमांडेंट तथा कस्टम के उच्च अधिकारियों को सौंपकर तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

साथ ही सुरक्षा से जुड़े उन लोगों के नाम की भी सूची तैयार की जाएगी जो तस्करों असामाजिक तत्वों को संरक्षण देते हैं ।बैठक में महेंद्र भारती राधेश्याम गुप्ता अर्जुन वरुण राधेश्याम यादव राम प्यारे यादव कन्हैया यादव उमेश सहानी अवधेश चौबे शैलेंद्र यादव शैलेश राकेश पटेल रामपत भारती आदि लोग मौजूद रहे । बैठक का संचालन राधेश्याम यादव ने किया

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES