काफी धमाल मचा रहा है ‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना

नया लुक टीम, मुंबई। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर’ काफी धमाल मचा रहा है। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षया सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षरा दिलबर गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से सभी का दिल जीत रही हैं।

अक्षरा की बेहतरीन अदाओं के चलते उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हाल ही में अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म सत्यमेव जयते के सॉन्ग दिलबर-दिलबर पर डांस करती नजर आ रही हैं। अक्षरा इसमें नोरा की तरह कमर हिला के डांस नहीं कर रही हैं, बल्कि आंखों से ही मदहोश कर देने वाला डांस किया है।

बता दें कि जॉन अब्राहिम की फिल्म सत्यमेव जयते का गाना दिलबर-दिलबर इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षरा के वीडियो को अब तक तकरीबन 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है। मालूम हो कि अक्षरा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्हें 2 लाख 53 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर डेली सोप्स से की थी। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।