जायरा वसीम की आखिरी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज

मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर (The Sky Is Pink Trailer) जारी हो गया है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है और ट्विटर का लिंक भी फैंस के साथ शेयर किया है। प्रिंयका ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 10 सितंबर को जारी किया जाएगा। फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं और दंगल गर्ल जायरा वसीम भी फिल्म में दिखाई देंगी, जिन्हें फेफड़ों की बीमारी होती है।

फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में लव, ट्विस्ट, रोमांस दिखाई देगा। लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही प्रियंका चोपड़ा अपने रोल के साथ जस्टिस करती नजर आ रही हैं, वहीं फरहान अख्तर और प्रियंका की बॉन्डिंग भी अच्छी दिखाई गई है। ट्रेलर की जानकारी देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- ‘मेरे लिए यह बहुत गर्व का पल है, क्योंकि यह अभिनेता और सह-निर्माता के रूप में मेरा पहला अवसर है। आशा है कि यह आपको जीवन में जश्न मनाने के लिए प्रेरित करेगा और इसका अहसास दिलाएगा।

Image result for जायरा वसीम की आखिरी फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर रिलीज

फिल्म की कहानी शोनाली बोस, जूही चतुर्वेदी, नीलेश मनियार ने मिलकर लिखी है. वहीं इसे पेश करने की जिम्मेदारी शोनाली ने संभाली है, शोनाली ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में जायरा वसीम मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा उनकी मां के किरदार में हैं और फरहान अख्तर ‘आयशा चौधरी’ के पिता के किरदार में नजर आएंगे, इस फिल्म में दर्शकों को एक नए चेहरे का अहसास दे रहे रोहित सरफ की ये पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले वह ‘डियर जिंदगी’ और ‘हिचकी’ में भी नजर आ चुके हैं, उम्मीद है ये फिल्म उन्हें अच्छा स्क्रीन स्पेस और लोगों के बीच पहचान दिलाने में मदद करेगी।