लखनऊ: वाराणसी में तैनात राजकीय निर्माण निगम के महाप्रबंधक SK Tayal की सड़क हादसे में मौत

  • काफी मिलनसार माने जाते थे तायल
    पूरे विभाग की आंखें नम, नहीं भूल पा रहे लोग

लखनऊ। राजधानी से सटे मोहनलालगंज इलाके में सोमवार दोपहर को उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम वाराणसी के महाप्रबंधक एसके तायल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। तायल के साथ उनके ड्राइवर की भी मौत हो गयी। वहीं उनकी पत्नी की हालत नाजुक बतायी जा रही है, उन्हें टामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू करवाया।

महाप्रबंधक व उनके ड्राइवर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार वाराणसी राजकीय निर्माण निगम के महाप्रबंधक सोमवार सुबह लखनऊ के लिए निकले थे। जहां शाम चार बजे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मीटिंग में शामिल होने या रहे थे। वह राजधानी पहुंचने ही वाले थे कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव में सडक किनारे खड़े एक टक से उनकी कार टकरा गयी।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एसके तायल और उनके डाइवर जय नारायण की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पत्नी संगीता तायल की गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने तीनों को कार से निकाल कर टामा सेंटर भेजवाया जहां महाप्रबंधक व डाइवर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि संगीता तायल का टामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

30 जून को था रिटायरमेंट—-महाप्रबंधक एसके तायल इसी माह 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनकी मौत की खबर पाकर कर्मी सीएचसी पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।