रिश्ते तार-तार: सौतेले पिता की हवस का श‍िकार बनी बेटी, तीन बार प्रेग्नेंट

नई दिल्ली। एक महिला ने खुद की पहचान सार्वजनिक करते हुए खुलासा किया है कि किस तरह सौतेले पिता उनका रेप करते थे और मां ये सब जानते हुए भी घटना होने देती थी, यौन हिंसा की शुरुआत तभी हो गई थी जब इंग्लैंड के मिल्टन किनस में रहने वाली पीड़िता सिर्फ 9 साल की थी, यौन अपराधों के लिए इसी साल 44 साल के सौतेले पिता एनोकी एन्ड्रू को 20 साल की जेल की सजा हुई है।

Image result for , तीन बार प्रेग्नेंट

रिपोर्ट के मुताबिक, अब 28 साल की हो चुकी महिला रचेल ग्रे ने कहा है कि उनके साथ 7 सालों तक शोषण होता रहा, इस दौरान 3 बार वह प्रेग्नेंट हो गईं और अबॉर्शन कराना पड़ा, हैरानी की बात है कि रचेल की मां ने बेटी को ही ‘झूठा’ और ‘अटेंशन सीकर’ करार देने की कोशिश की,रचेल की मां को भी कोर्ट ने बच्चों के साथ हिंसा के आरोप में 5 साल जेल की सजा सुनाई, सौतेले पिता और मां को सजा सुनाए जाने के बाद रचेल ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘दोनों अब सलाखों के पीछे हैं, मैं सुरक्षित महसूस करती हूं।

Related image

 

लेकिन रचेल ने कहा कि वह कभी भी मां से मिले धोखे से उबर नहीं पाएंगी. वे अब चाहती हैं कि अन्य सर्वाइवर भी इस बात को समझें कि उन्हें न्याय मिल सकता है। रचेल ने बताया कि जब वह 4 साल की थीं तो उनके पिता मां से अलग हो गए,साल 2000 में मां ने एनोकी नाम के व्यक्ति को डेट करना शुरू किया. एनोकी से मिलकर रचेल काफी खुश हो गईं, 5 महीने बाद एनोकी और रचेल ने सगाई कर ली, लेकिन शादी से ठीक एक हफ्ते पहले से एनोकी रचेल का यौन शोषण करने लगा