18 दिसंबर को मुंबई में होगी रणबीर-आलिया की शादी

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे लंबे वक्त से हो रहे हैं। तो अब खुशखबरी आ गई है। अब दोनों की शादी की तारीख पक्की होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, आलिया-रणबीर की शादी 18 दिसंबर 2020 यानी शुक्रवार के दिन तय हुई है। इससे पहले दिसंबर में ही उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो जाएगी। शादी की रस्में मुंबई में दोनों परिवारों के घर में आयोजित की जाएंगी।

करीब 2 साल से चल रहा यह अफेयर अब शादी का रूप लेने के लिए तैयार है। हाल ही में रणबीर कपूर के कजन अरमान जैन की शादी में रणबीर कपूर के साथ आलिया पहुंची थीं। रणबीर की मां नीतू सिंह ने दोनों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। बताया जा रहा है कि आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख निकलकर आई है, उसके पीछे सबसे बड़ी वजह रणबीर के पिता ऋषि कपूर हैं।

वह चाहते हैं कि बेटे की शादी जल्दी से जल्दी हो जाए। बता दें, बीते साल ऋषि की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए न्यू यॉर्क में लंबे समय तक रहना पड़ा था। 2 दिन पहले एक बार फिर से उनकी तबियत बिगड़ी थी और उन्हें एडमिट करवाना पड़ा। ऐसे में परिवार ने फैसला किया कि अब रणबीर की शादी की तारीख पक्की हो जानी चाहिए।