प्यार में अंधी एक मां ने बेटे काे उतारा माैत के घाट

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक मां ने अपने सौतेले 5 साल के बेटे का कत्ल करके शव को अपने ही डबल बैड में छुपा दिया और उस के ऊपर बैठ गई, पुलिस का कहना है कि बच्चे ने अपने चाचा के साथ महिला को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इसलिए सौतेली मां ने अपने सौतेले बेटे को मौत के घाट उतार दिया, इतना ही नहीं उसका शव अपने कमरे में रखे डबल बेड में छि‍पा दिया।

घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ गांव की है जहां 5 वर्ष का मासूम आयुष्मान अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहता था, आरोप है कि सौतेली मां का व्यवहार आयुष्मान के साथ अच्छा नहीं था जिसको लेकर पहले भी परिवार में कई बार झगड़ा हो चुका था।

अचानक गायब हो गया था 5 साल का मासूम

गुरुवार को अचानक 5 साल का मासूम आयुष्मान गायब हो गया. मासूम आयुष्मान की ढूंढ गया तो तलाश करते-करते लोग उस कमरे तक पहुंच गए जहां मासूम के शव को छुपाया गया था।

बेड पर अजीब तरह से बैठी द‍िखी सौतेली मां

मां के बेड पर बैठे रहने के अंदाज से लोगों को शक हुआ, बेड खोलते ही लोगों के होश फाख्ता हो गए क्योंकि बेड में ही 5 साल के बच्चे का शव छुपा कर रखा गया था. बच्चे का शव म‍िलते ही पूरे घर में हंगामा मच गया और रोना शुरू हो गया. बाद में जब पुल‍िस बुलाई गई तो सारे मामले का खुलासा हुआ।