पुलिस की घेराबंदी देख कुशीनगर में ट्रक छोड़कर भागे बदमाश

रिपोर्ट- रतन गुप्ता

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से ट्रक लूटकर बिहार ले जा रहे बदमाश पुलिस की घेराबंदी देखकर सलेमगढ़ टोल प्लाजा के पास छोड़कर भाग निकले। वहीं, गाड़ी के चालक और खलासी बेहोशी की हालत में पाए गए हैं। पुलिस ने गाड़ी अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। चालक और खलासी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की घेराबंदी देख भागे बदमाशजानकारी के मुताबिक, रविवार की देर रात वायरलेस सेट से एक सूचना प्रसारित हुई कि गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र से एक ट्रक चोरी कर बदमाश बिहार ले जा रहे हैं। इसकी सूचना डीसीआरबी ने बॉर्डर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पुलिस चौकी को दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और एनएच-28 पर स्थित सलेमगढ़ टोल प्लाजा पर घेराबंदी कर दी।

पुलिस की घेराबंद देख बदमाश ट्रक सलेमगढ़ नैशनल हाइवे पर छोड़ कर भाग गए। जबकि चालक और खलासी बेहोशी की हालत में मिले। मुकामी पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक छानबीन कर रही है। बताते चलें कि एक सप्ताह पहले कसया थाना क्षेत्र से भी कोल्ड ड्रिंक्स लदी ट्रक चोरी हो गई थी। मगर पुलिस की सक्रियता से ट्रक शीघ्र बरामद हो गया था।