नया लुक के नये कार्यालय का शुभारम्भ

लखनऊ। तेजी से उभरते नए जमाने के मीडिया नया लुक के नए कायार्लय में आज पूजा-अर्चना के साथ काम शुरू हो गया। गोमती नगर के विशाल खंड-3 स्थित इस नए कायार्लय में नया लुक के संपादक भौमेन्द्र शुक्ल और कंपनी की प्रबंध निदेशक मंजू शुक्ला ने विधिवत पूजन कर नए कायार्लय का शुभारम्भ किया। इस मौके पर संपादकीय विभाग के सहयोगियों के साथ मार्केटिंग और प्रसार विभाग के सहयोगी भी उपस्थित थे।

नया लुक के संपादक भौमेंद्र शुक्ल ने ‘नए ऑफिस’ में पूजन करवाते हुए

इस मौके पर नया लुक के सहयोगियों के साथ बैठक कर संपादक भौमेन्द्र शुक्ला ने नया लुक की नयी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया की नया लुक राष्ट्रीय साप्ताहिक अब नए तेवर में नजर आएगा। इसके साथ ही न्यूज पोर्टल नया लुक काम भी बिल्कुल बदले हुए अंदाज में दिखेगा।

nayalook.com photo-2

इसमें राष्ट्रीय खबरों के साथ प्रदेश की हर ताजा घटना तो रहेगी ही साथ में विशेषज्ञों का राजनैतिक विश्लेषण भी रहेगा। प्रबंध निदेशक मंजू शुक्ला ने सहयोगियों को जानकारी दी कि न्यूज पोर्टल  के साथ -साथ नया लुक ऑनलाइन न्यूज चैनल को भी नयी तकनीक से अपडेट किया जाएगा। इसके लिए राजधानी लखनऊ के साथ प्रदेश भर के जिलों में नया लुक की टीम भी नयी तकनीक से लैस रहेगी।

nayalook.com photo-3

सह-संपादक आशीष श्रीवास्तव और विनय सिंह ने कहा कि नया लुक पहले से तय दिशा पर ही चलेगा और खबरों से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। हर संवाददाता को काम की पूरी आजादी है पर उनको बता दिया गया है कि आम जनता के सरोकारों को हमेशा प्रमुखता दी जाएगी।

nayalook.com photo.4

इस मौके पर वरिष्ठ सहयोगी डीपी शुक्ला, अनिल उपाध्याय,  संतोष सिंह, बृजेंद्र वीर सिंह के अलावा अल्पना त्रिपाठी, सोनी सिंह, महेश मिश्रा,  भरत कुमार, रेहान खां और गौरव श्रीवास्तव भारतीय और फोटो जर्नलिस्ट टीटू भी उपस्थित थे। पूजा -अर्चना आचार्य प्रदीप तिवारी ने संपन्न करायी।