फिल्म कबीर सिंह ने कमाई के मामले में तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

नई दिल्ली।शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. कमाई के मामले में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस फिल्म ने रिलीज के 20वें दिन यानि बुधवार को भी अच्छी कमाई की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 246 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।वहीं इस फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। वहां यह फिल्म इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है।

इसके साथ ही आपको इस साल की पांच बड़ी फिल्मों की कमाई के बारे में भी बताते हैं-

1. कबीर सिंह- 246.28 करोड़ [still running]
2. उरी 245.36 करोड़
3. भारत- 211.07 करोड़
4. केसरी- 154.41 करोड़
5. टोटल धमाल- 154.23 करोड़

कमाई से खुश हैं शाहिद कपूर

कबीर सिंह को मिले फैंस से बेइंतेहा प्यार के लिए शाहिद कपूर ने शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की तस्वीरों से मिलकर शाहिद का पोट्रे बन रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, ”आप सभी का प्यार बहुत ज्यादा है, कबीर सिंह की गलतियों को माफ करके इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

आपको बता दें कि शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है. संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी निर्देशन किया था।