कार्लोस ब्रैथवेट को हटाकर कीरोन पोलार्ड को टीम की कप्तानी सौंपने का….

नई दिल्ली। विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के खिलाफ पूरे सफाए के बाद अब विंडीज क्रिकेट (West Indies Cricket) अपनी टीमों में बड़े बदलाव के मूड में नजर आ रहा है, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने क्रिकेट के छोटे प्रारूप की दोनों टीमों के कप्तानों को हटाने का मन बना लिया है, अब जेसन होल्डर (Jason Holder) से वनडे टीम की और कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Braithwaite) से टी20 टीम की कप्तानी छीनी जा सकती है, रिपोर्ट्स के मुताबकि अब दोनों की टीमों की कमान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को सौंपी जा सकती है।

त्रिनिदाद और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने शनिवार को यह फैसला ले लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया।

पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था। विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में देहरादून में खेलनी है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे।