रिलीज हुआ Jamai 2.0, स्क्रीनिंग पर दिखा निया का HOT अवतार

नई दिल्ली। Zee TV के पॉपुलर सीरीयल ‘जमाई राजा’ का दूसरा सीजन Jamai 2.0 आ चुका है, अब इस सीरिज के टर्न और ट्विस्ट के लिए आपको कई दिनों तक इंतजार करने की जरूरत नहीं क्योंकि इसे वेब सीरिज के फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. इसकी Zee5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है, कल मुंबई में Jamai 2.0 की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें पूरी स्टार कास्ट नज़र आई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि दूबे को निया शर्मा के साथ किसिंग और बोल्ड सीन्स के लिए उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने मनाया, दरअसल रवि ने इससे पहले कभी भी सीरियल में अपनी किसी को-स्टार को KISS करते नहीं दिखे हैं इसलिए ऐसा सीन को लेकर वो कंफर्टेबल नहीं थे. लेकिन मेकर्स का मानना था कि सीरिज में ये सीन्स महत्वपूर्ण हैं, ऐसे में उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने खुद उन्हें इस बारे में समझाया,इसके बाद जाकर ऐसे सीन्स शूट हुए।

रवि ने खुद इस बारे में बताया, ”मैंने 15 साल के करियर में कभी ऐसा सीन नहीं किया, इसे लेकर मेरा अपना रिजर्वेशन है,मैं बहुत नर्वस था,रीयल लाइफ में सरगुन कभी ऐसी बातों की टेंशन नहीं लेती है. मैंने उसे किसिंग सीन के बारे में बताया. उन्होंने मुझे ये सीन करने के लिए समझाया, मैंने अपनी मां और सास से भी इस बारे में बात की कि इस शो में मेरा कीसिंग सीन है।

Zee5 पर रिलीज हुआ Jamai 2.0, स्क्रीनिंग पर दिखा निया शर्मा का HOT अवतार, देखें तस्वीरें

रवि ने आगे कहा, ”मैं पूरा क्रेडिट अपनी को-स्टार निया शर्मा को देना चाहता हूं जिन्होंने ये सीन करने में मुझे कंफर्टेबल महसूस कराया. अब जब मैंने इसे पर्दे पर देखा तो मुझे नहीं लगा कि इसमें कुछ अनकंफर्टेबल करने वाला है,”