#DreamGirl: ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज़, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, फैंस बोले …

Dream Girl Trailer : आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है,बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक पूजा नाम की लड़की आवाज वायरल हो रही थी जिस पर से अब पर्दा हटा लिया गया है. वायरल हो रही ये पूजा कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना हैं।

Image result for आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना हमेशा से अपनी फिल्मों के सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, इस बार भी वो दर्शकों के सामने एक अलग कहानी लेकर आए हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है।

 

फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा के साथ एक्टर अन्नू कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. 7 साल बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना दर्शकों को हंसाने की के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी मथुरा शहर की दिखाई जा रही है जहां पर एक लड़का कलाकार है. रामायण और महाभारत जैसे कार्यक्रमों में उसे लड़की का रोल प्ले करने को मिलता है जिसमें वो कभी सीता तो कभी राधा बन जाता है. इस काम की वजह से उसे एक कॉल सेंटर में लड़की की आवाज में बात करने की वजह से नौकरी मिल जाती है और उसके बाद शुरू होती है मजेदार कहानी

Image result for आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज

बता दें कि बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. साल 1977 में आई फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ में हेमा मालिनी निभाए किरदार ने उन्‍हें इस खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस उपनाम को अभी तक कोई हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन अब बॉलीवुड को उसकी नई ‘ड्रीम गर्ल’ मिल गई है. एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की ‘ड्रीमगर्ल’ बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है।