दूल्हे ने शादी से 2 दिन पहले दुल्हन की सहेली के साथ किया दुष्कर्म

नई दिल्ली। अपनी शादी से महज 2 दिन पहले इस शख्स ने दुल्हन की सहेली का यौन उत्पीड़न किया और फिर उसे मैसेज कर कहा कि संभव हो तो मेरी पत्नी के लिए खुश रहना।आरोपी दूल्हे को अब पुलिस ने पकड़ लिया है।पेंसिल्वेनिया के रहने वाले 28 साल के डेनियल जे कार्ने को यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया है। 29 साल की पीड़िता ने Leigh Valley Hospital-Pocono के एक स्टाफ को बताया कि 30 अगस्त को उसका यौन उत्पीड़न किया गया। जिसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने वहां पुलिस को बुला कर इस मामले की जानकारी दी।

कोर्ट के रिकॉर्ड के मुताबिक, लड़की उस वक्त नशे में थी और उसी हालत में शख्स ने उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. रिपार्ट के मुताबिक, यह घटना 30 अगस्त की रात को प्री वेडिंग पार्टी के दौरान हुई. पार्टी से पहले रिश्तेदारों और दोस्तों ने डेलावेयर नदी के पास राफ्टिंग, पैडलिंग और ड्रिंकिंग की पीड़िता ने बताया कि उसने काफी शराब पी ली जिसके वजह से वो पैडलबोट से नदी में गिरने लगी जिसके बाद उसे सुरक्षा के लिए राफ्ट पर बैठाया गया। रात करीब 8 बजे दूल्हा-दुल्हन वहां पहुंचे और फिर उनकी सहेली ने अपने होने वाले पति से कहा कि वो राफ्ट से निकलने में मेरी मदद करें।

पीड़िता ने बताया कि, उसे याद है कि उसे पानी से निकालने के बाद वो मुझे बाथरुम में ले गया उसने मुझे दबोच लिया और दांतों से काटने लगा। मुझे याद है कि उसने मेरी बिकिनी के बटन खोल दिए। पीड़िता के मुताबिक उसका यौन उत्पीड़न उस वक्त खत्म हुआ जब कार्ने की पत्नी वहां अचानक पहुंच गई और अपने पति को मेरा यौन उत्पीड़न करता देख दोनों के बीच झगड़ा भी शुरू हो गया।