हापुड़ सड़क हादसे में CM योगी ने जताया शोक

 लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ में एक सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है, CM योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।बता दें कि हापुड़ जिले स्थित हाफिजपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक तेज रफ़्तार मिनी ट्रक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल है, मृतको में ज्यादातर बच्चे शामिल हैं।

7 घायल मेरठ रेफर
बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग मिनी ट्रक में सवार होकर एक शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी हाफिजपुर थाना क्षेत्र के पास मिनी ट्रक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को मेरठ के लिए रेफ़र कर दिया गया है।

ओवरटेक के कारण हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि किस गाड़ी से मिनी ट्रक की टक्कर हुई. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग धौलाना के निवासी थे, ये लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हापुड़ आए थे. शादी समारोह से लौटकर वापस घर जा रहे थे तभी सादिकपुर के पास इनकी किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हुई है।