भीषण सड़क हादसा :अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, माैके पर माैत

  • अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को मरी जोरदार टक्कर
  • मटौंध  थाना पुलिस ने मौके में पहुच कर जिला अस्पताल में कराया भर्ती
  • डॉक्टर ने देखते हीओ दोनों युवक मृतको घोषित कर दिया
  • दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

रिपोर्ट-इलयास खान 

बांदा ।  बांदा मे देर रात सड़क हादसे में बाइक से घर जा रहे हैं जीजा और साले की मौत हो गई बताया जा रहा है कि इनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही सूचना पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता देंगे पूरा मामला मटौंध थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे के पास दुरेड़ी गांव का है। जहां पर मटौंध से चुनबद्दी अपने साले जालका के साथ अपने गांव बनिया खोर जा रहा था तभी अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जहां इनकी मौत हो गई वहीं पास से गुजर रहे लोगों ने दोनों को सड़क पर पड़े देखा तो इनकी पहचान की और घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी जिस पर आनन-फानन में पुलिस इन्हें जिला अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि दोनों लोग बाइक से मटौंध से अपने गांव बनी एक और आ रहे थे तभी रात से में किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हो गया वहीं एस आई धर्मवीर सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां दोनों लोगों को अस्पताल लाया गया जहां इन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।