अनिल सैनी ने दिया नारा -पिछड़ा चला गांव की ओर

लखनऊ। कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में आज पिछड़ा वर्ग के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक कर  पिछड़ा वर्ग विभाग के कोआर्डिनेटर अनिल सैनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।कांग्रेस  प्रवक्ता विशाल राजपूत ने बताया कि बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए पिछड़ा वर्ग विभाग के पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न बिन्दुओं पर गहन विचार-विमर्श किया गया।

इस मौके पर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के कोआर्डिनेटर अनिल सैनी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नारा दिया -पिछड़ा चला गांव की ओर। उन्होने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने पर जोर दिया। उन्होने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की पिछड़ा वर्ग विरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में पिछड़े वर्ग को लामबन्द करके कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग आगामी माह में प्रदेश व्यापी विशाल प्रदर्शन करेगा। उन्होने कहा कि जो भी पार्टी में पूरी ताकत के साथ काम करेगा उसे संगठन में आवश्यक रूप से प्रमुखता से सम्मानित किया जायेगा।

राहुल गांधी देश में इकलौते ऐसे राजनेता हैं जिन्होने खुद को सामाजिक पुरोधा के रूप में खुद को स्थापित किया है। उन्होने कहा कि आज देश में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पार्टी तेजी के साथ मजबूती की ओर बढ़ रही है। उन्होने कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ आगे आकर संगठन को मजबूत बनाने का आवाहन किया।

राजपूत ने बताया कि इस मौके पर प्रदेश में चार मण्डल प्रभारियों की नियुक्ति की गयी।प्रवक्ता ने बताया कि आज की इस बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद राजाराम पाल, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तरूण पटेल, राष्ट्रीय सह संयेाजक  सीमा कुशवाहा, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष  छोटेलाल चैरसिया, प्रदेश प्रवक्ता विशाल राजपूत, पूर्व जिलाध्यक्ष  गौरव चैाधरी, जोनल प्रभारी  प्रीतम चैधरी,  एस0पी0 सिंह,अमर सिंह जोंगिड़,  अकबर अली,  राजेन्द्र लोधी, रामगणेश प्रजापति, पूर्व वि0स0 प्रत्याशी  ऊषा मौर्या, ओम प्रकाश गिहार,  राम सिंह लोधी,  उमेश यादव,  लखन सिंह सहित सैंकड़ों की संख्या में पिछड़े वर्ग के प्रतिनिधि मौजूद रहे।