आयुष्मान खुराना की Dream Girl ने रिलीज से पहले मचाया धमाल

नई दिल्ली। अपनी  बिन्दास एक्टिंग कि वजह से हर फैन्सं के दिल मे राज करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आज से सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार था, फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद ही साफ हो गया था कि एक बार फिर से आयुष्मान खुराना अपने फैंस को अलग ही कहानी देने वाले हैं।

Image result for ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना हमेशा से अपनी फिल्मों के सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, कुछ ऐसे ही अलग ‘ड्रीम गर्ल’ की भी कहानी है, फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है,फिल्म की कहानी एक बेरोजगार शख्स की है जो नौकरी के लिए एक कॉल सेंटर में आवाज बदलकर लोगों से बात करता है, फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था ऐसे में सभी इस फिल्म को देखने का भी काफी इंतजार कर रहे थे।

 Image result for ड्रीम गर्ल

रिव्यू: 

फिल्म में आयुष्मान खुराना ने दिल जीत लिया है. पूजा के किरदार में वो सिर्फ़ आवाज़ ही नहीं निकालते बल्कि लड़कियों की अदाएं भी बेहद खूबसूरती से परदे पर उकेरते दिखाई देते हैं. जो पूरी फिल्म में आपको बांधे रखता है।

कॉमेडी के मामले ये फिल्म खरी है. फिल्म खूब हंसाती है, शुरू से लेकर आख़िर तक कहीं भी बोर नहीं होने देती।

फिल्म के वन लाइनर डायलॉग्स दिल जीत लेने वाले हैं. हर सीन में ऐसे डायलॉग हैं दर्शक अपनी हँसी नही रोक पाते. फिल्म में आयुष्मान खुराना एंट्री पर ही हॉल में खूब सीटियां और तालियां बजती हैं।

इसमें आयुष्मान के पिता के किरदार में अन्नू कपूर है. देनों की जोड़ी जमती है. वहीं नुसरत भरूचा इसमें आयुष्मान के अपोज़िट हैं लेकिन वो कुछ ख़ास नहीं कर पाई है. उन्हें कम स्क्रीन प्रेजेंस मिला है।

आयुष्मान के साथ साथ मंजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बैनर्जी सभी ने मिलकर फिल्म को शानदार बना दिया है।