सड़क दुर्घटना या रंजिश ? एक की मौत दो की हालत गंभीर

नेपाल स्थित बेलहिया ट्रांसपोर्ट से वापस आ रहे थे अपने घर
घटना को सुनते ही ट्रांसपोर्टरों के बीच मातम का माहौल

अरुण वर्मा
महराजगंज। दिन शुक्रवार की रात करीब 12 बजे नेपाल के बेलहिया ट्रांसपोर्ट से लौट रहे दो बाइक पर सवार तीन युवकों को एक इंडिगो कार ने जबरदस्त टक्कर मार दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों में एक का इलाज भैरहवा मेडिकल कॉलेज तो दूसरे का इलाज गोरखपुर में हो रहा है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम फैल गया है। ट्रांसपोर्टरो ने इस पर शोक व्यक्त किया है।
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 12 बजे एक बुलेट बाइक पर सवार होकर ट्रांसपोर्ट सुनील शर्मा , कस्टम एजेंट विनय यादव नेपाल के बेलहिया कस्टम से काम कर अपने घर की तरफ आ रहे थे कि जैसे ही सोनौली के पवन ऑटोमोबाइल के पास पहुंचे पीछे से आ रही इंडिगो कार जिसका नंबर यूपी 32 डीएन 9061 है ने जबरदस्त ठोकर मार दी। जिसके बाद सुनील शर्मा और विनय यादव बुलेट से गिर गए। इतना ही नहीं बाइक से बगल में चल रहे दीपक मदेशिया नामक युवक भी इन की चपेट में आ गया, और अपने बाइक से गिरकर वह भी बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों ने तीनों को अस्पताल भिजवाया जिसमें सुनील शर्मा 35 वर्ष निवासी महेन्द्र नगर नौतनवा की मौत हो गई। जबकि दीपक और विनय यादव सभासद सोनौली घायल हैं। जिनका इलाज गोरखपुर हो रहा है।

बताया गया है कि सुनील शर्मा और विनय यादव से उक्त कार चालक से सोनौली कस्टम बैरियर को पार करते समय गाड़ी हटाने को लेकर कुछ कहासुनी हो गया। जिस पर इनके आगे बढ़ते ही इंडिगो कार ने पीछे से ठोक दिया और कार लेकर सोनौली थाना क्षेत्र के जुगौली गांव की तरफ भागता रहा । अंत में घबराहट में उसकी गाड़ी एक जगह फंस गई और गाड़ी छोड़कर फरार हो गया । पुलिस मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।