बृजलाल स्मारक महाविद्यालय में आयोजित किया गया विदाई समारोह

जूनियर छात्र/छात्राओं ने सीनियरों को दी भावभीनी विदाई
कार्यक्रम में पत्रकार बंधुओं को किया गया सम्मानित

अरुण वर्मा

महराजगंज।नवतनवा तहसील अंतर्गत बृजलाल स्मारक महाविद्यालय में सोमवार को स्नातक के छात्र- छात्राओं का विदाई समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जूनियर छात्र /छात्राओं के द्वारा सीनियर वर्ग के छात्र /छात्राओं को सम्मानित करते हुए भावभीनी विदाई दी। संस्था के प्रबन्धक संजीव कुमार यादव ने इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की।अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के क्रम में सोमवार की दोपहर राजाबारी स्थित बृजलाल स्मारक महाविद्यालय में स्नातक के छात्र/छात्राओं की विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के छायाचित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। उसके पश्चात मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वामी विवेकानंद इंटरमीडिएट कालेज के प्रधानाचार्य नंद प्रसाद चौधरी ने कहां कि यह एक परम्परा है जूनियर वर्ग के द्वारा सीनियर वर्ग को सम्मानित करने का इस प्रकार के आयोजन से समाज मे यह संदेश दिया जाता है कि हम अपने से श्रेष्ठ का मान करते है। इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्र/छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई।

प्राचार्य गिरजेश पांडेय ने विद्यार्थियों को बताया कि उनकी प्रायोगिक तथा सैद्धान्तिक परीक्षायें नजदीक आ गई है। अत: पूरी मेहनत से परीक्षा की तैयारी करें। कार्यक्रम के अन्तिम पड़ाव पर सभी की आँखे तब नम हो गई जब विदाई समारोह के कार्यक्रम की घोषणा की गई। इस अवसर पर संस्थापक डॉ श्रीराम यादव, कार्यवाहक प्राचार्य गिरजेश पांडेय, मुख्य नियंता आशुतोष मिश्र,अंजली यादव प्रतिमा पांडेय,प्रियंका सिंह,सूर्य प्रकाश गुप्त, बेचन प्रसाद सुनील पांडेय ,नाथू यादव ,विद्या, नसरुद्दीन सहित कार्यकारिणी के सदस्य, महाविद्यालय स्टॉफ पत्रकार तथा छात्र -छात्रायें उपस्थित थे।

[horizontal_news]