बीमारी से तंग वृद्ध ने नदी में लगाई छलांग, शव की तलाश जारी

  • काफी दिनों से अपने बेटे के पास रह करा रहा था इलाज
  • एक माह पूर्व ही आया था अपने दूसरे बेटे के पास

अरुण वर्मा
नया लुक, महराजगंज। महराजगंज जनपद के ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र ग्राम बकुलड़िहा में दिन बृहस्पतिवार की सुबह करीब 9 बजे बीमारी से तंग 90 वर्षीय बृद्ध ने लाला टोला स्थित नदी में छलांग लगा दी। जिसको एक मंदबुद्धि के बालक ने देख गांव में जा शोर मचाना शुरू कर दिया। गांव वालों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिसपर गोताखोरों के द्वारा जगह जगह जाल फेंफ लाश की खोजबीन की गयी पर समाचार लिखें जाने तक पता नही चल सका था।
मिली जानकारी के अनुसार दिन बृहस्पतिवार की सुबह कुशीनगर का मूल निवासी गोरखनाथ सोनार पुत्र कामता प्रसाद उम्र करीब 90 वर्ष अपनी बीमारी से तंग आ बकुलड़िहा लाला टोला स्थित नदी में छलांग लगा दी। जैसे ही इसकी जानकारी गांव वालों को हुई वे काफी प्रयास किये कि शव बरामद हो जाय पर शव नही मिली।

सूचना पर पंहुची पुलिस ने ग्रामवासियों व गोताखोरों की मदद से काफी प्रयास किया पर अबतक शव बरामद नही किया जा सका। बताते चलें कि गोरख मूल रूप से कुशीनगर का निवासी है उसके दो बेटे व पांच शादीशुदा बेटियां है गोरखनाथ सोनार काफी दिनों से बीमार चल रहा था और लखनऊ अपने बेटे के पास रह इलाज करा अभी एक माह पूर्व अपने दूसरे बेटे के पास बकुलड़िहा आया था। अभी भी उसके पेट मे पेशाब की नली लगा बताया जा रहा है । बीमारी से तंग बृद्ध ने सुबह नदी में छलांग लगा दी पर अबतक उसका शव बरामद नही हो सका है।

[horizontal_news]