द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि की हालत बिगड़ी

नया लुक टीम, नई दिल्ली। 10 दिन से अस्पताल में भर्ती द्रमुक प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि (94) का स्वास्थ्य सोमवार को और बिगड़ गया। यूरिन इंफेक्शन और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उन्हें 27 जुलाई को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती किया गया था। द्रमुक नेता और उनकी बेटी कनिमोझी ने अस्पताल के बाहर मौजूद समर्थकों से मुलाकात की और उन्हें शांति बनाए रखने को कहा। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम हैं। उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों को सुचारु रखना लगातार चुनौती बनी हुई है। वह पिछले डेढ़ हफ्ते से कावेरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं।


डीएमके की नेता और करुणानिधि के बेटी कनिमोझी अस्पताल के बाहर जुटी भीड़ के पास पहुंचकर लोगों से मुलाकात की। अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि डीएमके प्रमुख करुणानिधि की हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है।
डॉक्टरों का कहना है कि उनका गहन उपचार चल रहा है और अगले 24 घंटों में इसका असर पता चलेगा। बता दें कि करुणानिधि को उम्र संबंधी बीमारी के कारण 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ सकता है। उनके लीवर में बार-बार समस्या आ रही है।

[horizontal_news]