देश को खोखला करने वालों को मिलकर सिखाएंगे सबक : खरवार

गोरखपुर। मंगलम लॉन में रविवार को आयोजित बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित बसपा के मुख्य ज़ोन कोऑर्डिनेटर घनश्याम चन्द्र खरवार ने बड़ी घोषणा करते हुए सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद को समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हम मिलकर देश को खोखला करने वालों को सबक सिखाएंगे। उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं से सपा प्रत्याशी को जिताने के लिए जीजान से जुट जाने की अपील की।

खरवार ने कहा कि दो शर्तों पर बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सपा को समर्थन देने का निर्णय लिया है। पहली शर्त है कि देश को खोखला करने वालों को उखाड़ फेंकेंगे और दूसरी शर्त अति पिछड़े वर्ग के प्रत्याशी को मैदान में उतारने के कारण पूरी हुई। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर से यहां की स्थितियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाया गया था। पिछड़े व दलितों के हित में बहन मायावती ने समर्थन का आदेश दिया है।

खरवार ने कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता तन, मन, धन से प्रवीण निषाद को जिताने में जुट जाएं। सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव ने बसपा सुप्रीमो के प्रति आभार जताते हुए कहा कि यह दलितों व पिछड़ों का गठबंधन है। उन्होंने 90 के दशक के नारे मिले मुलायम काशीराम….की याद दिलाई। प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने भी बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आभार जताया।