तेजस्वी ने चाचा नीतीश को दी जन्मदिन की बधाई….

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार का आज 68वां जन्मदिन है, इस मौके पर कई बड़े नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 68वें जन्मदिन के मौके पर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को अपने अंदाज में बधाई दी।ट्विटर के जरिए बधाई देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा,”बिहार के मुख्यमंत्री आदरणीय नीतीश चाचा जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके सफल और स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की मंगल कामना करता हूं।

तेजस्वी यादव के अलावे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई दी, अपने बधाई संदेश में पीएम मोदी ने कहा, ”मेरे दोस्त और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं, कि नीतीश जी दीर्घायु हों,”
वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमति शाह ने कहा, ”बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं आप सदैव स्वस्थ रहें और निरंतर बिहार के विकास और कल्याण के प्रति सेवार्थ रहें ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।

बता दें कि साल 2000 में पहली बार नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री बने थे। हालांकि, बहुमत के अभाव में उन्हें एक हफ्ते के अंदर ही पद छोड़ना पड़ा था। साल 2005 में राजेडी को हराकर एनडीए की मदद से राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, इस कार्यकाल में वह पूरे पांच साल मुख्यमंत्री रहे थे।