कैन्टीन संचालक के घर में बदमाशो ने बोला धावा

  • विरोधर घर में मौजूद बेटे-बहू व मां पर किया जानलेवा हमला
  • जमीन विवाद को मानकर पुलिस कर रही पड़ताल

नया लुक रिपोर्ट
लखनऊ । राजधानी में बेखौफ बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कैसरबाग थानाक्षेत्र स्थित जिम खाना क्लब के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने एक कैन्टीन संचालक के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर घर में मौजूद दो महिलाओ सहित तीन लोगो को बुरी तरह से ज मी कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो अपने आप को घिरता देख हमलावर मौके से भाग निकले। दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना पाकर मौके एसएसपी दीपक कुमार सहित कई पुलिस अफसर पहुंचे।
एएसपी पश्चिमी विकास चन्द्र त्रिपाठी का कहना है कि मामले की जॉच गहनता से पड़ताल की जा रही है। उन्होने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मामला जमीन से जुड़ा लग रहा है, लिहाजा मामले की छानबीन की जा रही है।
कैसरबाग के जिम खाना के पास रहने वाले मोह मद हफीज अपनी पत्नी रजिया, बेटे, नसीर, व बहू शहजादी के साथ रहते हैं और वे गोमतीनगर क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल मे कैन्टीन चलाते हैं।
बताया गया कि रोज की तरह हफीज शुक्रवार की सुबह घर से कैंटीन चले गए थे,जबकि घर पर बेटा-बहू थी। बेटा नसीर बाथरूम मे था तभी उनके घर मे धारददार हथियारो से लैस तीन बदमाश दाखिल हुए और घर मे बैठी शहजादी और रजिया पर हमला कर दिया चीख सुन कर नसीर बाथरूम से बाहर आया तो हमलावरो ने उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया हमलावर तीन लोगो को घायल कर आराम से फरार हो गए।
हमलावरो के जाने के बाद घर के लोगो ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हुए और सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद कैसरबाग पुलिस मौके पर पहुॅची और घायलो को बलरामपुर अस्पताल पहुॅचाया जहां तीन घायलो मे से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस सनसनी खेज घटना की सूचना के बाद एसएसपी दीपक कुमार भी मौके पर पुहॅचे और अपने मातहत अधिकारियों को घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया। एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि हफीज जिस मकान मे रहते है वो मकान दिल्ली मे रहने वाले किसी श स का है जिसे उसने असलम नाम के किसी व्यक्ति के हाथ बेच दिया है। उन्होने बताया कि असलम इस मकान को खाली कराना चाहता था उन्होने बताया कि अभी स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नही है पूरे मामले की जॉच जारी है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज की जॉच भी की जा रही है। पुलिस सूत्रो ने बताया कि हफीज के घर हुई इस घटना के बाद कुछ लोगो को हिरासत मे लिया गया है जिनसे पूछताछ जारी है। दिनदिहाड़े हुई इस सनसनी खेज वारदात के बाद पुलिस अब मकान से जुड़े विवादो की भी जॉच कर रही है।