औचक रामसनेहीघाट पहुंचे कमिश्नर, लिया जायजा और दी यह चेतावनी…

अरविंद शुक्ला

बाराबंकी। कल मंडलायुक्त फैजाबाद मनोज कुमार मिश्रा ने औचक जिले के रामसनेही घाट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बारीकी से पत्रावलियों का मुआयना किया। साथ ही पट्टे की पत्रावली अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध की गई कार्यवाही न्यायिक वादों में हुई प्रगति तथा न्यायिक अदालतों का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों को पत्रावलियों को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए, जिससे वादियों को आवश्यक जानकारी मिल सके|

तहसील रामसनेहीघाट के उपजिलाधिकारी राहुल कुमार यादव व तहसीलदार रामसनेहीघाट पंकज दीक्षित नायब तहसीलदार अजय कुमार यादव के कार्य प्रणाली पर संतोष व्यक्त किया| वहीं पत्रकारों से बात करते हुए कमिश्नर ने ने122बी की कार्रवाई में असंतोष व्यक्त किया और अधिकारियों को इसमें तेजी लाने के निर्देश दिए।

सूबे में पड़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुए उन्होंने ग्रामीणों को ठंड से बचाने के लिए भीड़भाड़ वाली जगहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि ठंड से किसी की मौत नहीं होना चाहिए। इस मौके पर उनके साथ उपजिलाधिकारी रामसनेहीघाट राहुल कुमार यादव, तहसीलदार पंकज दीक्षित और नायब तहसीलदार अजय कुमार यादव साथ थे। कमिश्नर ने उनकी कार्यप्रणाली पर संतोष व्यक्त किया।