एक बार फिर से स्क्रीन पर छा गया सोनू , जाने लुका-छुप्पी रिव्यू

मुबंई। सोनू के टीटू की स्वीटी से बॉलिवुड मे अपनी अलग जगह बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर यूथ काफी एक्साइटेड रहते हैं। कार्तिक और कीर्ती सेनन की फिल्म लुका छुप्पी की शूटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। लुका-छुप्पी आज सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होते ही कार्तिक आर्यन अपने इस रोल के लिए काफी तारीफे बटोर रहें हैं। अपनी पहली फिल्म की तरह कार्तिक लुका-छुप्पी मे भी सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बने हुए हैं। वहीं बात करे फिल्म के बाकी कास्ट की तो कृति सेनन और अपारशक्ति ने भी अपने-अपने रोल को बखूबी निभाया है। लेकिन पंकज त्रिपाठी इन सबको पीछे  छोड़ पूरी स्क्रीन पर छाए हुए हैं।

फिल्म लुका छुपी

कलाकार -कार्तिक आर्यन,कृति सेनन,पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना,विनय पाठक 

निर्देशक- लक्ष्मण उतेकर 

मूवी टाइप – कॉमिडी,रोमांस

स्टार ***3

फिल्म रिव्यू

लिव-इन-रिलेशनशिप की थीम पर आधारित फिल्म लुका छुपी आज सिनेमा घरों में आ गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक काफी खुश हैं। इस फिल्म की कहानी कोई नहीं है क्योंकि इससे पहले भी लिव-इन-रिलेशनशिप पर फिल्में बन चुकी हैं।  एक सामाजिक मुद्दे को बड़ी ही समझदारी से हल्के फुल्के ढंग में कॉमेडी और रोमांस के तड़के के साथ परोसे जाना इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है। यह फिल्म आपको बोर नहीं करेगी बल्कि आप कार्तिक और कृति की कॉमेडी और रोमांस को देखकर हंसने के लिए विवश जरूर नजर आएंगे।

एक्टिंग 
बॉलीवुड में एक होते हैं एक्टर और दूसरे स्टार्स। कार्तिक आर्यन स्टार बनने के रास्ते में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन का भोलापन और एक्स्प्रेशन आपको सीट से चिपकाए रखेगी। वहीं, कृति सेनन का बरेली की बर्फी वाला चार्म इस फिल्म में भी बरकरार है। अपारशक्ति खुराना ने भी अपने किरदार से इंप्रेस किया है। लेकिन, एक्टिंग के मामले में पंकज त्रिपाठी सारी लाइमलाइट लूटकर ले गए हैं। इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी कॉमेडी फिल्में कर चुके हैं लेकिन, इस बार वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की खास बातें 

इस फिल्म को देखने के बाद आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे। इस फिल्म को देखते हुए आप रोमांटिक जरूर फिल करेंगे। क्योंकि कॉमेडी के चक्कर में यह फिल्म रोमांटिक फिल्म बन गई है। इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी और आपरशक्ति का कॉमिक किरदार आपको बेहद पसंद आएगा।  फिल्म की कहानी में लिव-इन-रिलेशनशिप के मुद्दे के अलावा ऐसा कोई नयापन देखने जा रहे हैं तो आपको जरूर निराश हो सकते हैं। क्योंकि फिल्म अपनी थीम पर कायम है।