इनका बर्थ-डे सेलिब्रेट करते दिखे कोहली

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली असल जिंदगी मे भी किंग हैं। जी हां फील्ड पर सख्त नजर आने वाले किंग कोहली व्यक्तिगत जीवन मे बहुत ही बड़ा दिल रखते हैं। इसका सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी वीडियो जिसमे वो अपने पर्सनल बॉडी गार्ड का बर्थ-़डे सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहें हैं।

क्रिकेट की दुनिया के इस स्टार खिलाड़ी ने अपनी व्यस्तता के बीच गार्ड फैजल खान का जन्मदिन मानाया. फैजल ने सबसे पहले विराट और फिर अपने दूसरे साथियों को केक खिलाया. विराट ने भी फैजल को अपने हाथों से केक खिलाकर मुंह मीठा कराया फिर एक गिफ्ट भी दिया. कप्तान कोहली के इस अंदाज को देखकर फैजल गदगद हो गए. इस दौरान उनके दूसरे साथी भी मौजूद थे।

क्रिकेट के मैदान पर बेहद आक्रमक नजर आने वाले विराट ने अपने सिक्योरिटी गार्ड का इस तरह से जन्मदिन मनाकर ये साबित कर दिया कि वो कितन सहृदय हैं। विराट कई बार मैच के दौरान या फिर मैच के बाद अपने फैंस के साथ तस्वीर क्लिक करते दिख जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट ने ब्रिसबेन में ग्राउंड कर्मचारिों के साथ तस्वीर खींचवाते नजर आए थे। पिछले वर्ष बीसीसीआइ ने नवंबर के दौरान एक ट्वीट किया था जिसमें विराट कोहली अपने अलग-अलग फैन के साथ फोटो लेते हुए नजर आ रहे थे। इस बात से पता लगता है कि विराट कोहली क्रिकेट मैदान के बाहर भी लोगों से मिलना-जुलना कितना पसंद करते हैं।